Disabled Copy Paste

About Us

Islam Ilm Islamic Blog in Hindi
Islam Ilm

इस इस्लामी ब्लॉग का उद्देश्य लोगों को इस्लामी ज्ञान और शिक्षा के बारे में जागरूक करना है और लोगों को इस्लाम से संबंधित महत्वपूर्ण  जानकारी प्रदान करना हैं। इस ब्लॉग के माध्यम से हम लोगो को दीन और इस्लाम से जुडी जानकारी देना चाहते हैं। यही हमारे ब्लॉग का उद्देश्य हैं। 

हमारे ब्लॉग पर आप  इस्लाम के बारे में जानकारी जैसे इस्लामी कहानियाँ, दरूद शरीफ़, हज और उमराह , दुआ, हदीस की जानकारी और इस्लामी वज़ीफ़ा, अज़ान, रोज़ा, रमज़ान, नमाज़ और उसका तरीका, ज़कात और कुरान, इस्लामी दुआओं के बारे में जानकारी, पैगम्बर नबी और रसूल की जानकारी,भारत में सूफ़ी दरगाह या सूफ़ी मज़ारों के बारे में जानकारी इसके अलावा काफी और जानकारी और इस्लामी ज्ञान आसानी से प्राप्त कर सकते है। यदि आप सर्वश्रेष्ठ हिंदी इस्लामिक ब्लॉग की तलाश कर रहे हैं, जिसमें इस्लामी से जुडी सारी जानकारियां आसान हिंदी भाषा में उपलब्ध हैं तो यह ब्लॉग आप सभी पाठकों के लिए बिलकुल सही जगह है।

काफी मुस्लिम नौजवान आज के दौर में दीनी और इस्लामी तालीम से दूर होते जा रहे हैं। जिसके आभाव में वह गैर इस्लामी तौर और तरीको को अपना रहे है। दूसरी बात की गैर-मुस्लिम लोग भी इस्लाम के बारे में गलत धारणा रखते हैं। वे इस्लाम को गलत तरीके से देखते हैं। क्योंकि वे इस्लामी ज्ञान और शिक्षा के बारे में अनजान हैं जबकि वे नहीं जानते कि इस्लाम वास्तविकता में क्या सिखाता है। वे इस्लाम धर्म को आतंकवाद से जोड़ते हैं। यह उनकी गलतफहमी है। जिसे हम इस ब्लॉग के माध्यम से दूर करना चाहते हैं। इस मंच पर, हम साबित करेंगे कि इस्लाम शांति का धर्म है।

कोई टिप्पणी नहीं:

अच्छी इस्लामी और दीनी बातें (Acchi Islami or Deeni Baatein)

आज के आर्टिकल में हम कुछ और अच्छी दीनी और इस्लामी बातों पर नज़र डालेंगे इससे पहले भी हम एक आर्टिकल में कुछ दीनी और इस्लामी बातों को बता चुके...

Popular Posts